कौन है जया भारद्वाज? जो दीपक चाहर के प्रपोज के बाद सुर्खियों में है जानें दीपक-जया की लवस्टोरीJagriti PathJagriti Path

JUST NOW

Jagritipath जागृतिपथ News,Education,Business,Cricket,Politics,Health,Sports,Science,Tech,WildLife,Art,living,India,World,NewsAnalysis

Tuesday, October 19, 2021

कौन है जया भारद्वाज? जो दीपक चाहर के प्रपोज के बाद सुर्खियों में है जानें दीपक-जया की लवस्टोरी

Deepak Chahar Jaya Bharadwaj Love Story
Deepak Chahar proposed to his girlfriend Jaya Bharadwaj after the match against Punjab Kings

दीपक चाहर Deepak Chahar जया भारद्वाज  Jaya Bharadwaj Love Story

क्रिकेटरों की प्रेम कहानियां हम सुनते आए हैं जिसमें किसी की युवा क्रिकेटरों को एक्ट्रेस या खुबसूरत लड़कियों से प्रेम हो जाता है फिर वे एक दूसरे को प्रपोज करते हैं तथा शादी रचाते हैं। क्रिकेट की दुनिया में कई जोड़ियां फेमस है जिससे कोहली-अनुष्का,साक्षी-धोनी, युवराज-हेजल,दीपिका पल्लीकल-दिनेश कार्तिक,आदि खुबसूरत और हसीन जोड़ियां प्रसिद्ध है। इसी बीच हाल ही में भारतीय क्रिकटर तथा चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाज दीप चाहर ने कैमरे के सामने एक खुबसूरत एवं हसीन लड़की को प्रपोज किया है। आइए जानते हैं कौन हैं? वह खुबसूरत लड़की जो दीपक चाहर की मंगेतर बनने जा रही है।


दीपक ने दुबई क्रिकेट स्टेडियम में गर्लफ्रेंड जया को किया प्रपोज


गेंदबाज दीपक चाहर ने जिस लड़की को प्रपोज किया है वह जया भारद्वाज है। जया भारद्वाज भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड है। भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के बतौर खिलाड़ी तथा चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद दुबई क्रिकेट स्टेडियम में गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। दीपक ने उन्हें अंगूठी पहनाई और इससे जुड़े वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। प्रपोज करते समय सभी लोगों ने तालियां बजाकर बधाई दी । प्रपोज करते समय जया भारद्वाज एक्साइटेड नजर आ रही थी। इस दौरान जया हंसते हुए अपनी अंगुली आगे की तथा उत्साहित होकर दीपक चाहर से लिपट गई।
चेन्नई के पेसर दीपक चाहर (Deepak Chahar) के लिए हालांकि यह मैच और दिन यादगार बन गया। उन्होंने मैच के तुरंत बाद स्टेडियम में ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया और अंगूठी पहनाई । 

कौन है जया भारद्वाज ?


दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज दिल्ली में एक कॉर्पोरेट फर्म में जॉब करती हैं। जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज है जो की एक बॉलीवुड एक्टर और वीजे है। सिद्धार्थ भारद्वाज बिग बॉस के सीजन 5 में नज़र आ चुके हैं और वे रियलटी शो Splitsvilla का भी हिस्सा रह चुके हैं। 
जया भारद्वाज का जन्म 5 सितंबर 1992 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने अपनी शुरुआती शिक्षा दिल्ली के ही माॅडर्न विद्यालय वसंत विहार से की थी। इसके बाद जया ने उच्च शिक्षा के लिए मुंबई गई और वहां से उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता और जनसंचार में स्नातक किया। जया इस समय एक प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रही है।


दीपक-जया की लवस्टोरी


भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर बेहद हेंडसम और युवा क्रिकेटर हैं। दूसरी तरफ जया भारद्वाज भी विदेशी लड़की की तरहां गोरी और बेहद खुबसूरत है। बात करें इन दोनों की प्रेम कहानी की तो बता दें कि इनकी प्रेम कहानी ज्यादा पुरानी नहीं है। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक दीपक चाहर और जया भारद्वाज की मुलाकात पांच महीने पहले ही हुई थी। कहां जाता है कि उनकी मुलाकात दीपक की बहन मालती चाहर (Malti Chahar) के माध्यम से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई और धीरे-धीरे उनकी बातचीत शुरू हुई और फिर एक दूसरे से प्यार शुरू हो गया। अधिकतर फैमस क्रिकेटर बालीवुड अभिनेत्रियों से शादी करना पसंद करते हैं लेकिन दीपक चाहर का दिल एक खुबसूरत सेल्फ इंप्लायमेंट साधारण लड़की पर आया जो पढाई में होनहार है। बता दें कि जया भारद्वाज पढ़ाई में भी अव्वल रही है। 

No comments:

Post a Comment


Post Top Ad