TATA IPL 2023 अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा रंगारंग आगाज GT vs CSK के बीच होगी पहली भिड़ंतJagriti PathJagriti Path

JUST NOW

Jagritipath जागृतिपथ News,Education,Business,Cricket,Politics,Health,Sports,Science,Tech,WildLife,Art,living,India,World,NewsAnalysis

Friday, March 31, 2023

TATA IPL 2023 अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा रंगारंग आगाज GT vs CSK के बीच होगी पहली भिड़ंत

 

Ipl 2023 CSK vs GT
Tata IPL 2023 CSK vs GT 


TATA IPL 2023 GT vs CSK लाइव अपडेट 


टाटा आईपीएल 2023 का सफर 31 मार्च शुरू हो रहा है क्रिकेट के 20-20 फोर्मेट में खेला जाने वाला यह टुर्नामेंट इस बार रोमांस होने वाला है। शुभारंभ में पिछली चैम्पियन गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा इसी मैच के साथ आईपीएल 2023 का आगाज हो जाएगा। गुजरात टाइटन्स की अगुवाई हार्दिक पांड्या कर रहे हैं वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी अनुभवी एवं केप्टन कूल माही कर रहे हैं। गुजरात के लिए यह मैच बादशाहत कायम करने के लिए हरगिज जीतना होगा।

आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला पिछले साल की चैंपियन गुजरात टाइटंस और चार बार खिताब जीत चुकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों टीमें जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत करना चाहेंगी। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या खुद महेंद्र सिंह धोनी के बड़े फैन हैं और उन्होंने धोनी से काफी कुछ सीखा है। ऐसे में धोनी और हार्दिक की टीमों के बीच की जंग काफी रोमांचक होगी। दोनों टीमों में कुछ बदलाव हुए हैं और मिनी ऑक्शन में दोनों टीमों ने कुछ अच्छे खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा है। 

कब शुरू होगा गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच?

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम सात बजे होगा। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस भव्य स्टेडियम में आईपीएल का रंगारंग आगाज होगा। पूरे सीजन में भारतीय तथा विदेशी खिलाड़ियों का एक साथ जलवा देखने को मिलेगा। इस आईपीएल का क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार था।


GT vs CSK मैच का लाइव कैसे देखें तथा कौनसे टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?


टेलीविजन में इंडियन प्रीमियर लीग के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स ग्रुप के पास है। इस टूर्नामेंट के सभी मैच स्टार स्पोर्ट्स ग्रुप के चैनलों पर अलग-अलग भाषओं में देखे जा सकते हैं। वहीं मोबाइल या एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर आप जियो सिनेमा Jio cinema पर फ्री में देख सकते हैं।


GT vs CSK दोनों टीमों का प्लेइंग   इलेवन 

दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन Playing Eleven इस प्रकार है।

चेन्नई सुपर किंग्स:


 रुतुराज गायकवाड़, डेवॉन कॉनवे, बेन स्टोक्स, मोईन अली, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह.


गुजरात टायटंस:


 शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या, राहुल तेवतिया, राशिद खान, शिवम मावी, आर साईं किशोर, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शामी.

No comments:

Post a Comment


Post Top Ad