Natural beauty Sai pallavi: Tollywood की यह खूबसूरत अभिनेत्री अपने नेचुरल लुक से करती है करोड़ों फैंस के दिलों पर राजJagriti PathJagriti Path

JUST NOW

Jagritipath जागृतिपथ News,Education,Business,Cricket,Politics,Health,Sports,Science,Tech,WildLife,Art,living,India,World,NewsAnalysis

Friday, October 14, 2022

Natural beauty Sai pallavi: Tollywood की यह खूबसूरत अभिनेत्री अपने नेचुरल लुक से करती है करोड़ों फैंस के दिलों पर राज

Natural beauty Sai pallavi
Tollywood actress Sai Pallavi


साई पल्लवी सेंथमर्रे


बालीवुड और साउथ सिनेमा की दुनिया में खूबसूरत एक्ट्रेसेस की कमी नहीं है लेकिन कुछ अभिनेत्रियां अपने खूबसूरत अंदाज और रंग रूप से फैंस का मन मोह लेती है। वहीं कुछ अदाकारा अपनी अदाओं और लुक की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती है। आज बात करते हैं एक नेचुरल ब्यूटी और खूबसूरत साउथ अदाकारा की जो साउथ फिल्मों के फैंस में ही नहीं बल्कि हिन्दी फिल्मों में भी धूम मचा रही है। सोशल मीडिया पर इस डाक्टर एक्ट्रेस की अदाएं भी धूम मचा रही है। फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर इस साउथ एक्ट्रेस के लाखों करोड़ों फैंस है। आइए जानते हैं साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी सेंथमराय के बारे में रोचक तथ्य और उनकी खूबसूरती का राज तथा उनका जीवन परिचय।

साई पल्लवी का जीवन परिचय


साई पल्लवी सेंथमराय एक भारतीय अभिनेत्री और नर्तकी हैं जो तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम करती हैं। साई पल्लवी प्रेमम और फिदा जैसी फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए दो फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई पुरस्कार जीत चुकी हैं। पल्लवी शिक्षा से डॉक्टर हैं, उन्होंने 2016 में एमबीबीएस पूरी की।
पल्लवी का जन्म 9 मई 1992 को कोटागिरी तमिलनाडु भारत में हुआ था। हाल ही में पल्लवी साउथ की हिट फिल्म गार्गी में बतौर अभिनेत्री रही है। वहीं साल 2015 में मलयालम फिल्म प्रेमम में ‘मलार’ की भूमिका के लिए भी प्रसिद्ध हुईं।  

विवादों में भी रह चुकी नेचुरल सौन्दर्य क्वीन


कुछ समय पहले साई पल्लवी तब सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी जब उन्होंने एक बयान दिया था जो कश्मीर फाइल्स और मुस्लिम धर्म से जुड़ा हुआ था जिससे लोगो में उनके प्रति आक्रोश भर दिया।

साई पल्लवी का फिल्मी करियर


साई पल्लवी के करियर (sai pallavi career) की शुरुआत प्रेमम फिल्म (sai pallavi debut film premam ) से हुई थी। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से ही लोगों के दिलो में अपनी पहचान बनाना शुरू कर दिया था। वैसे साई पल्लवी यह भी यह बता चुकी हैं कि एक्ट्रेस बनने से पहले वे हमेशा कार्डियोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं।उनके पास मेडिकल में डाक्टर की डिग्री भी है।
साउथ अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की जोड़ी काफ़ी फैमस है फिल्म 'लव स्टोरी' (Love Story) में इन दोनों की जोड़ी ने खूब धूम मचाई थी।

बिना मेकअप के भी लगती बहुत सुंदर यह नेचुरल ब्यूटी


पल्लवी के बारे में सोशल मीडिया पर यह बात काफी चर्चा में रहती है कि वह पल्लवी अधिकतर फिल्मों में बिना मेकअप (sai pallavi without makeup) के ही काम करती हैं। फिल्मों में बिना मेकअप के नजर आने के चलते ही लोगों ने उन्हें बेहद पसंद भी किया है। क्योंकि बिना मेकअप के उनके चेहरे की चमक-दमक शानदार रहती है।
हालांकि फिल्म की शूटिंग में मेकअप करती हैं तो वह काफी कम होता है। वह खुद अपने नेचुरल सौंदर्य पर ज्यादा विश्वास करती है। सोशल मीडिया पर भी उनके बिना मेकअप वाले फोटोज और वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं। सभी फैन्स उनकी इस अदा को बखूबी पसंद करते हैं।
कहा जाता है कि मेकअप और नेचुरल लुक को सामने रखने के चलते ही साई ने दो करोड़ की फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन भी ठुकरा दिया था।


1 comment:


Post Top Ad