Ranbir Alia Wedding: एक दूसरे के हुए आलिया और रणबीर जानें बालीवुड स्टार की राॅयल मैरिज की खास बातें vedio and photosJagriti PathJagriti Path

JUST NOW

Jagritipath जागृतिपथ News,Education,Business,Cricket,Politics,Health,Sports,Science,Tech,WildLife,Art,living,India,World,NewsAnalysis

Thursday, April 14, 2022

Ranbir Alia Wedding: एक दूसरे के हुए आलिया और रणबीर जानें बालीवुड स्टार की राॅयल मैरिज की खास बातें vedio and photos

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding
Ranbir Alia Wedding photo credit Facebook social media


Ranbir Alia Wedding रणबीर आलिया मैरिज


लम्बे इंतजार और कयासों के बीच बालीवुड में आखिर वो खबर आ ही गई जिसका फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। जी हां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। लंबे वक्त से आलिया और रणबीर की शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor marriage) की चर्चा के साथ इंतजार था।आखिर वह पल 14 अप्रैल 2022 को आया जिसमें आलिया भट्ट कपूर परिवार की बहू के रूप में सदस्य बन गई। आलिया और रणबीर की प्रेम कहानी और मुलाकातों के बाद शादी की अटकलें तेज हो गई थी। विभिन्न शोज़ में यह दोनों सितारें एक साथ नज़र आए थे।

आलिया रणबीर की राॅयल मैरिज


बालीवुड स्टार की चर्चित शादियों में आलिया और रणबीर कपूर की शादी भी शामिल हो गई है। हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी खूब चर्चित रही थी।
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 14 अप्रैल को गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शादी कर ली है । आलिया भट्ट ने अपने लव ऑफ लाइफ रणबीर कपूर संग शादी की तस्वीरें शेयर करकी है
इसी बीच कपूर खानदान में जश्न का माहौल है। इस ग्रैंड वेडिंग की खास तस्वीरों का हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार था तो वहीं दूसरी ओर रणबीर-आलिया ने प्राइवेसी का खास ख्याल रखा है ताकि शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो लीक ना हो पाए। हालांकि दुल्हन के रुप में सजी आलिया ने अपनी शादी की यादगार तस्वीरें शेयर की है।

कपूर परिवार के लिए भावुक पल


ऋषि कपूर ने भी अपने लाडले की शादी के सपने संजोए थे पर वह उसी सपने को जीने के लिए साथ रह नहीं पाए। यह कपूर फैमिली के लिए बहुत ही भावुक पल है। लेकिन इस मौके पर करण जौहर (Karan Johar cries seeing Alia Bhatt) और अयान मुखर्जी भी भावुक हो गए।
 

दीपिका पादुकोण और रणबीर ने किया था डेट


बालीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में कई बालीवुड सितारों की मोजुदगी रही तथा हर किसी ने बधाई दी। दीपिका पादुकोण ने भी अपने अंदाज में रिएक्ट कर बधाई दी। बता दें कि दीपिका और आलिया अच्छी दोस्त हैं तो पहले रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट कर चुके थे। दोनों की शादी की खबरें भी सामने लगी थी लेकिन फिर अचानक ही दोनों अलग हो गए। 

1 comment:


Post Top Ad